आखिर क्यों नहीं दे पीएम राहुल गांधी के प्रश्नों का जवाब: दीपक कुमार - भारत संवाद

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, March 31, 2023

आखिर क्यों नहीं दे पीएम राहुल गांधी के प्रश्नों का जवाब: दीपक कुमार


भारत संवाद /सहारनपुर। प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं उ.प्र. सरकार के पूर्व मंत्री दीपक कुमार ने आज गुरूद्वारा रोड स्थित कांग्रेस जिला मुख्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि राहुल गांधी ने जिन प्रश्नों को पीएम मोदी से संसद में पूछा था आज तक पीएम मोदी ने उनका कोई जवाब नहीं दिया। 

उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के सामने कोई और चारा नहीं और हम प्रेस में आकर इन सवालों के जवाब मांग रहे हैं। दीपक कुमार ने बताया की राहुल गांधी जी ने उद्योगपति अडानी के संबंध में नरेंद्र मोदी जी से यह पांच प्रश्न पूछे थे कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उद्योगपति गौतम अडानी के मध्य क्या रिश्ता है और कब से है, उद्योगपति गौतम अडानी के व्यापार में विदेशों से आया 20 हजार करोड़ रूपया किसका है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकारी विदेश यात्राओं में कितनी बार उद्योगपति गौतम अडानी को अपने साथ ले गए, गौतम अडानी को प्रधानमंत्री जी द्वारा कितने और किन-किन देशों से ठेके दिलवाए गए ?

दीपक कुमार ने कहा कि पीएम मोदी इन प्रश्नों के जवाबों से बचकर भाग रहे हैं और जनता का  ध्यान इन असल मुद्दों से भटकाने के लिए भाजपा का संपूर्ण प्रचार तंत्र नीरव मोदी, ललित मोदी, मेहुल चोकसी आदि जैसे  देश के आर्थिक भगोड़ो को पिछड़ी जाति का बताकर राहुल गांधी पर पिछड़ी जाति के अपमान का आरोप लगाकर देश में दुष्प्रचार कर रहे हैं।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली व पूर्व विधायक सुरेंद्र कपिल ने कहा कि भाजपा के इस दुष्प्रचार से देश की जनता अब आजिज आ चुकी है।  देश के नागरिक अब नागरिक मुद्दों से भटकाने की भाजपाई  नीति को भली-भांति समझ गए हैं।

चौधरी मुजफ्फर ने कहा कि इस श्रंखला को आगे बढ़ाते हुए कल पूरे प्रदेश के साथ-साथ, सहारनपुर जनपद की सभी 5 तहसीलों व 11 ब्लॉक मुख्यालयों पर राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द करने के विरोध में महामहिम राष्ट्रपति महोदया को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपे पर जाएंगे।

महानगर अध्यक्ष वरुण शर्मा, जिला उपाध्यक्ष अशोक सैनी ने कहा कि यदि प्रधानमंत्री जनता के बीच उठे सवालों का जवाब नहीं देते, तो इससे प्रधानमंत्री के अहंकारी होने का संदेश जनता  के बीच पहुंचता है, जो देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए एक बड़ा खतरा है।

प्रेसवार्ता में कांग्रेस प्रवक्ता गणेश दत्त शर्मा, जिला उपाध्यक्षगण मनीष त्यागी, अशोक सैनी, कोषाध्यक्ष हरिओम मिश्रा, सेवादल जिला अध्यक्ष इमरान कुरेशी, धर्मपाल जोशी, दानिश खान, नसीब खान, प्रभजीत, अमरदीप जैन, जमाल अहमद आदि  कांग्रेस पदाधिकारी उपस्थित रहे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here