शराबी बस चालक की लापरवाही से मचा कोहराम-- - Bharat Samvad

Post Top Ad

Tuesday, December 13, 2022

शराबी बस चालक की लापरवाही से मचा कोहराम--

 




40 मासूम छात्रों की जिंदगी से खिलवाड़ खेलता बस ड्रायवर--?


नवी मुंबई-: एक स्कूल बस चालक की लापरवाही सामने आने पर मासूम छात्रों के अभिभावकों की नींद उड़ गई है। छात्रों के पैरेंट्स जिस विश्वास के साथ अपने बच्चों को बस चालक के भरोसे स्कूल भेजते हैं, उस उम्मीद पर पानी फेरते हुए बस चालक ने सभी को चौंका दिया है। उलवे स्थित (IMS) स्कूल बस में सवार 40 बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ करते नशेड़ी ड्रायवर का वीडियो सामने आने से खलबली मच गई है। हालांकि शिकायत के आधार पर पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

 जानकारी के मुताबिक स्कूल बस ड्रायवर की लापरवाही का मामला तब सामने आया जब नसे में धुत बस चालक स्कूल के 40 बच्चों को लेकर सुबह 8 बजे स्कूल जा रहा था और सेक्टर-21 के पास एक ऑटो रिक्शा को पीछे से टक्कर मार दिया, और जब रिक्शा चालक बस ड्रायवर के पास पहुंचा तो उसे नशे में धुत देखकर रिक्शा ड्रायवर का होश उड़ गया। धीरे-धीरे वहाँ आसपास के लोगों की भीड़ जुटने लगी और बस चालक अशोक थोरात (65) को नशे में चूर देखकर सभी के कान खड़े हो गए कि यह कितनी बड़ी स्कूल प्रशासन की लापरवाही है कि सुबह-सुबह नशे में धुत ड्रायवर के हाँथ में 40 बच्चों की जिंदगी दांव पर लगा दिया है। हालांकि इस घटना की शिकायत एनआरआई पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। लेकिन इस संदर्भ मे स्कूल प्रिंसिपल वृषाली पराड़कर का कहना है कि ड्रायवर को काम से निकाल दिया जाएगा। यह सभी बच्चे उलवे स्थित आईएमएस इंडियन मॉडल स्कूल के छात्र हैं।

No comments:

Post a Comment

भारत संवाद

भारत संवाद हिंदी समाचार पत्र एवं आनलाइन न्यूज पोर्टल, पल-पल की ख़बरों के साथ वह भाव व विचार जिससे जनता में उत्साह प्रेरणा जगे, जिससे लोग आत्महित, देशहित, समाजहित तथा जनहित में कार्य करने को तत्पर हो सकें को प्रचारित प्रसारित करने में लगा है। भारत संवाद भारतीय विचार, सभ्यता और संस्कृति को प्रचारित करने की एक धारा है। जो आपसी संवाद के जरिए आगे बढ़ रही है। हम देश के कोने कोने से जन संवाद के जरिए भारत की आत्मा बसुधैव कुटुम्बकम्(धरती ही परिवार है) भावना को आगे बढ़ाने को कृतसंकल्प हैं। इसमें हमें अभूतपूर्व सहयोग मिल रहा है। देश के अनेकों प्रदेश के साथ साथ विदेशों सें भी हमारे पाठक और विचारक इस मुहीम में आपना सहयोग दे रहे हैं। सभी में बैठे परमात्मा को शत शत प्रणाम।

MAIN MENU

\