एकनाथ शिंदे समर्थक और शिवसैनिकों के बीच हुई झड़प में घायल कार्यकर्ताओं से पहले आदित्य ठाकरे, फिर संजय राऊत मिलने पहुंचे - Bharat Samvad

Advertisement

Breaking

Post Top Ad

Tuesday, June 28, 2022

एकनाथ शिंदे समर्थक और शिवसैनिकों के बीच हुई झड़प में घायल कार्यकर्ताओं से पहले आदित्य ठाकरे, फिर संजय राऊत मिलने पहुंचे

रमाकांत पांडेय नवी मुंबई-: रायगढ़ जिले के कर्जत में बागी विधायक के समर्थकों और शिवसैनिकों के बीच हुई झड़प में घायल शिवसैनिकों से मिलने राज्य के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे नवी मुंबई स्थित एमजीएम अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने घायल लोगों से मिलकर उनका मनोबल बढ़ाया और उन्हें प्रोत्साहित भी किया। वहीं मंगलवार को संजय राऊत भी अस्पताल में पहुँचकर घायल कार्यकर्ताओं से मिलकर उन्हें उकसाते हुए कहा कि अब शिवसैनिक मार नही खाएंगे बल्कि विरोधियों को मारने के लिए तैयार हैं। माहौल शांत करने के बजाय भड़काऊ बयानबाजी करके शिवसैनिकों को उकसाने का प्रयास किया जा रहा है। जबकि शिवसेना नेताओं को यह अंदेशा हो चुका है कि बागी विधायक अब मानने के लिए तैयार नही हैं, इसलिए भड़काऊ बयानबाजी करने पर उतर आए हैं। आदित्य ठाकरे अस्पताल में घायल शिवसैनिक से मिलने के बाद कहा कि कुछ लोगों ने हमारे शिवसैनिकों को मारने की कोशिश की है लेकिन अब शिवसैनिक भी चुप नही बैठेंगे और मैदान में मुकाबला के लिए उतर चुके हैं। हालांकि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर आदित्य ठाकरे कुछ भी बोलने से मना कर दिया। बता दें कि शिवसेना बागी गुट के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने कहा था कि हमने अब तक शिवसेना छोड़ी नहीं है और हम अब भी शिवसैनिक हैं। इस पर जवाब देते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि अगर वो खुद को शिवसैनिक मानते हैं तो वापस आएं गुवाहाटी में जाकर क्यों बैठे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को वहां किडनैप करके ले जाया गया है और कुछ लोगों को झांसा देकर ले गए हैं। इसलिए जब वो वापस आएंगे तो हकीकत क्या है यह पूरी दुनिया के सामने आ जायेगी। इसलिए बागी उन्हें वापस नहीं आने दे रहे हैं। जबकि कुछ लोग उस ग्रुप मे हैं जिन्होंने बगावत की है अगर बागी लोगों में हिम्मत है तो इस्तीफा दें और दोबारा चुनाव अपने दम पर जीतकर दिखाएं । शिवसेना नेता संजय राऊत ने मंगलवार को कामोठे के एमजीएम अस्पताल में जाकर माथेरान में घायल हुए शिवसैनिक से मुलाकात की। इलाज करा रहे प्रसाद सावंत को सांत्वना देते हुए कहा कि सरकार आपके साथ है आप किसी भी प्रकार की चिंता न करें, जो भी मदद लगेगी वो पूरी की जाएगी। संजय राऊत ने बताया कि जिस प्रकार 10 लोगों ने मिलकर एक शिवसैनिक पर हमला किया है यह ठीक नही है। फिलहाल उनकी स्थिति ठीक है और कल उनका ऑपेरशन किया जाएगा। ऐसे शिवसैनिकों की वजह से ही आज शिवसेना खड़ी हुई है। शिवसेना के टिकट पर चुनकर आए व्यक्ति अपने समर्थकों से हमारे शिवसैनिक पर हमला करवाया है, और वो खुद गुहावटी में जाकर बैठे हैं। यहां अपने समर्थकों से असली शिवसैनिको पर हमले करवा रहे हैं। संजय राऊत अलीबाग में आयोजित शिवसेना कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए जा रहे थे, लेकिन अलीबाग जाने से पहले अस्पताल जाकर घायल शिवसैनिकों से मुलाकात की। नेताओं से मिलने के बाद जोश में आए प्रसाद सावंत ने कहा कि इस बार तो मार खा गया, लेकिन अब विरोधियों को सबक सिखाने का वक्त आ गया है।

No comments:

Post a Comment

भारत संवाद

भारत संवाद हिंदी समाचार पत्र एवं आनलाइन न्यूज पोर्टल, पल-पल की ख़बरों के साथ वह भाव व विचार जिससे जनता में उत्साह प्रेरणा जगे, जिससे लोग आत्महित, देशहित, समाजहित तथा जनहित में कार्य करने को तत्पर हो सकें को प्रचारित प्रसारित करने में लगा है। भारत संवाद भारतीय विचार, सभ्यता और संस्कृति को प्रचारित करने की एक धारा है। जो आपसी संवाद के जरिए आगे बढ़ रही है। हम देश के कोने कोने से जन संवाद के जरिए भारत की आत्मा बसुधैव कुटुम्बकम्(धरती ही परिवार है) भावना को आगे बढ़ाने को कृतसंकल्प हैं। इसमें हमें अभूतपूर्व सहयोग मिल रहा है। देश के अनेकों प्रदेश के साथ साथ विदेशों सें भी हमारे पाठक और विचारक इस मुहीम में आपना सहयोग दे रहे हैं। सभी में बैठे परमात्मा को शत शत प्रणाम।

MAIN MENU

\