नेरुल में एक इमारत की छत गिरने से मचा कोहराम - Bharat Samvad

Advertisement

Breaking

Post Top Ad

Sunday, June 12, 2022

नेरुल में एक इमारत की छत गिरने से मचा कोहराम



7 जख्मी एवं एक ब्यक्ति की मृत्यु होने की खबर


भारत संवाद नवी मुम्बई संवाददाता
नवी मुंबई: नेरुल सेक्टर 17 स्थित जिम्मी पार्क वन बिल्डिंग की 6 फ्लोर गिरने से कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में 7 नागरिकों के घायल होने की खबर है,जबकि एक व्यक्ति की मृत्यु होने की जानकारी है। फिलहाल इस इमारत को जर्जर होने की सूचना मनपा प्रशासन की तरफ से दे दी गई थी।
जानकारी के अनुसार नेरुल सेक्टर-17 स्थित जिम्मी पार्क बिल्डिंग की ए विंग के छठवें मंजिल से लेकर नीचे के फ्लोर एक के ऊपर एक भरभराकर धराशायी हो गई। शनिवार दोपहर लगभग 1 बजे के करीब हुई इस दुर्घटना में घर में रह रहे लगभग 7 नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं तथा एक ब्यक्ति की मृत्यु होने की जानकारी सामने आ रही है।फिलहाल घायलों को नेरूल स्थित डी.वाय.पाटिल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जबकि मलबे में कुछ और नागरिकों के फंसे होने की आशंका है। इस घटना की जानकारी अग्निशमन दल एवं पुलिस को मिलने पर मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया। इस घटना के बाद मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर और विधायक मंदा म्हात्रे ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। इस घटना में घायल नागरिकों को किसी भी तरह की समस्या उपचार में ना हो इस पर ध्यान दिया जा रहा है। वहीं मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर ने कहा कि यह घटना कैसे हुई, इसकी जांच की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

भारत संवाद

भारत संवाद हिंदी समाचार पत्र एवं आनलाइन न्यूज पोर्टल, पल-पल की ख़बरों के साथ वह भाव व विचार जिससे जनता में उत्साह प्रेरणा जगे, जिससे लोग आत्महित, देशहित, समाजहित तथा जनहित में कार्य करने को तत्पर हो सकें को प्रचारित प्रसारित करने में लगा है। भारत संवाद भारतीय विचार, सभ्यता और संस्कृति को प्रचारित करने की एक धारा है। जो आपसी संवाद के जरिए आगे बढ़ रही है। हम देश के कोने कोने से जन संवाद के जरिए भारत की आत्मा बसुधैव कुटुम्बकम्(धरती ही परिवार है) भावना को आगे बढ़ाने को कृतसंकल्प हैं। इसमें हमें अभूतपूर्व सहयोग मिल रहा है। देश के अनेकों प्रदेश के साथ साथ विदेशों सें भी हमारे पाठक और विचारक इस मुहीम में आपना सहयोग दे रहे हैं। सभी में बैठे परमात्मा को शत शत प्रणाम।

MAIN MENU

\